जानिये क्यू है Mi 10 Xiaomi का बेस्ट स्मार्टफोन |

जैसा की आपने हैडिंग से समझ लिया होगा की क्यू  Mi 10 Xiaomi  बेस्ट स्मार्टफोन है। mi 10 उनसभी  फीचर्स  के साथ आता है जोह एक हिघ्त टेक स्मार्टफोन से उम्मीद की जाती है और यह उसपे  खरा भी उतरा है।  यह सबसे शक्तिशाली प्रोसेसर, एक प्रभावशाली कैमरा कॉन्फ़िगरेशन, वायरलेस चार्जिंग और सबसे एडवांस्ड ऑपरेटिंग सिस्टम  पे इन्सटाल्ड है जोह इसको एक एडवांस्ड फेस्टूरेंस से लेके एक फल्ग्शिप और एक पावरफुल स्मार्टफोन के अंडर डालता है। 


 यह Rs 49,999  के स्टार्टिंग प्राइस के साथ स्टार्ट होता है।  सबसे अच्छे स्मार्टफोन मैं पावरफुल होने की बात तब सबसे सटीक कहि जा सकती है जब उसमे सारे स्पेसिफिकेशन्स बेहतरीन हो। इस फोन के फ्रंट और बैक पर घुमावदार ग्लास है जोह बहुत ही उत्तम दर्जे का दिखता है। यह फीचर डिस्प्ले के लिहाज से एकदम अट्रैक्टिव है।  


Mi 10 5G आकार में काफी बड़ा है, यहां तक ​​कि   इसके स्लिम डिस्प्ले बेजल्स के साथ, यह 208g पर भी भारी है हालाँकि, यह बहुत भारी नहीं है क्योंकि मोटाई 9 मिमी से  लगभग  कम ही है।



Xiaomi Mi 10 के डिस्प्ले और इसकी कोरल ग्रीन रंग जोह की अलग अलग पांच रंगो से मिलकर एक अलग ही दीखता है।  Mi 10 के बटन क्लिकी हैं और कोई हेडफोन जैक नहीं है, लेकिन Xiaomi बॉक्स में एक एडेप्टर है और यह टाइप -सी  पोर्ट और एक स्पीकर के साथ डुअल-सिम ट्रे सबसे नीचे है। 


स्टीरियो साउंड के लिए उप्पर एक और समान स्पीकर है। Xiaomi के अनुसार, इसे दूसरे स्पीकर के रूप में अपने इयरपीस का उपयोग करने वाले फोन की तुलना में संतुलित स्टीरियो साउंड की पेशकश करनी चाहिए इसके सबसे  उप्पर एक हिस्सा मैं  एक अवरक्त एमिटर भी मिलता है।


Specifications-

डिज़ाइन 

जब आप Mi 10 के डिज़ाइन के बारे मैं बात करते है तोह आपको इसके "glass sandwich" डिज़ाइन से प्यार हो जायेगा क्यू की इसका घुमबदार डिस्प्ले उम्मीद से जयदा बेहतर है।  Mi 10 के दोनों तरफ आपको गोर्रिलेगैस 5 की एक घुमाबदार शीट मिलती है।


 Mi 10 के  वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन दोनों को समायोजित करने के लिए मिडिल मेटल   फ्रेम का उसे किया गया है जोह  फ़ोन के राइट साइड आपको देखने पर मिलती है।  जब आप  Mi 10 के घुमाबदार डिस्प्ले और बैक पैनल को तुलना करेंगे तोह पाएंगे की बैक पैनल डिस्प्ले की तुलना  में थोड़ा ऊपर तक फैला हुआ है।  



Display-

मि १० के बारे मैं एक अट्रैक्टिव बात यह है की  एक 6.67-इंच, सुपर AMOLED  डिस्प्ले के साथ मार्किट मैं आया  है  जोह मार्किट मैं खुद को  अलग खड़ा करती है।  यह केवल सिर्फ  FullHD + रिज़ॉल्यूशन में (2,340 x 1,080 px)  मैं अवेलबल है अभी लेकिन, यह अभी भी पूरी तरह से तेज 386ppi, या तो काम करता है।

Mi 10 बॉक्स से बाहर, एमआई 10 एक "AUTO" मोड का उपयकरता है, जो परिवेश प्रकाश व्यवस्था की स्थिति के लिए रंगों को अनुकूलित करने की पूरी कोशिश करता है। Mi 10 के पैनल के लिए जांच का  बिंदु 90Hz रिफ्रेश रेट हैजोह  हालांकि 60Hz से ऊपर कुछ भी होना अभी भी बहुत ही अच्छा है।  



 
Camera-
Mi 10 का 108 MP का  क्वैड कैमरा  एक बहुत-  बहुत  बड़ा फैक्टर है जोह Mi 10को  उत्कृष कैमरा के नजर मैं उल्लेखनीय बनाता है ।  इसमें हर एक चीज जो कैमरा मैं नहीं आ पता है वह लेज़र मैं ऑटोफोकस है जोह एक बहुत बड़ा फैक्टर है किसी भी स्मर्टफ़ोन को मार्किट मैं उप्पेर और नीचे करने मैं। Mi 10 और Mi 10 Pro दोनों वास्तव में 5792 x 4344px शॉट्स बचाते है जोह की 25MP के आसपास है।  


Post a Comment (0)
Previous Post Next Post