Best Smartphones under Rs 15,00 in 2021.

Redmi Note 10-

रेडमी नोट  10  हाल मैं ही लांच एक दमदार स्मार्टफोन है जोह  Rs 11,999 रस से स्टॉर्ट होता है। यह स्मार्टफोन मैं आपको हर एक फीचर्स मिलता है  जोह  महंगे से महंगे स्मार्टफोन मैं  मिलता  है। यह फ़ोन मैं आपको 48 Mega Pixel  फ्रंट कैमरा , 2 Mega Pixel  अल्ट्रा विड्थ कैमरा और 2 Mega Pixelमैक्रो  कैमरा और 2 Mega Pixel डीप  कैमरा के साथ यह 3 GB RAM और 128 स्टोरेज के साथ आता है। यह स्मार्टफोन  काम पैसे मैं आपको वह सब फीचर्स देता है जोग आपको एप्पल और हवाई जैसे फ़ोन्स मैं मिलता हैं। 

Specifications-

General

मॉडल                     रेडमी नोट 10

ब्रांड                         Xiaomi

वेट                           178.80

कलर्स                       Black, White, Green               

Released Date         4 मार्च 2021


Camera

Rear कैमरा                  48 Megapixel

Front कैमरा                 13 Megapixel


Display

स्क्रीन साइज                6.43

टच स्क्रीन                    Yes

रेसोलुशन                     1080*2400 Pixels


सॉफ्टवेयर

ऑपरेटिंग सिस्टम           एंड्राइड 11


Moto G30

मोटो ग्३० जोह की एक दमदार स्मार्टफोन्स है जिसका प्रोसेसिंग पावर के  मामले मैं काफी सक्षम है उन स्मार्टफोन्स के मजुकावले जोह मॉर्केट मैं हाई प्राइस पे आते है।  मोटो ग्३० का प्राइस १०,९९९ है जोह बहुत कम है।  यह  एक अच्छा स्मार्टफोन जिसमे ६४ मेगापिक्सेल का प्राइमरी कैमरा , ८ मेगा पिक्सेल का अल्ट्रा वाइड कैमरा , २ मैगपिक्सेल का मैक्रो कैमरा, २ मेगापिक्सेल का डेप्थ सेंसर है।  यह  ६४ जब स्टोरेज के साथ आता है और ४ जब राम के साथ ५००० माह बैटरी है। 




Specifications-

General

मॉडल                       Moto G30   

ब्रांड                          Motorola

वेट                           200.00

कलर्स                       Dark Pearl, Pastel Sky         

Released Date     15 फेरबर्री  2021


Camera

Rear कैमरा                  64 Megapixel

Front कैमरा                 13 Megapixel


Display

स्क्रीन साइज                6.50

टच स्क्रीन                    Yes

रेसोलुशन                     720*1600 Pixels


सॉफ्टवेयर

ऑपरेटिंग सिस्टम           एंड्राइड 11




Realme Narzo 20 Pro

Realme Narzo 20 प्रो एक  प्रभावशाली 65W फास्ट चार्जिंग तकनीक  से लैस और स्टार्टिंग प्राइस Rs 14,999  पे अवेलेबल एक शानदार फ़ोन है।  जोह लोग जयदा फ़ोन्स चलाने और काम करने  के  शौकीन है वह यह  स्मार्टफोन को ले सकते है जोह एक अच्छा चॉइस है। 6 GB Ram से लैस और 64 GB स्टोरेज मैं अवेलबल के साथ इसका कैमरा क्वालटी भी  बहुत अच्छा है ।  



Specifications-

General

मॉडल                       Narzo 20 Pro   

ब्रांड                          Realme

वेट                           191.00

कलर्स                       Black Ninja, White Knight 

रेलेअसेद  डेट         21 September  2020


Camera

Rear कैमरा                  48 Megapixel

Front कैमरा                 16 Megapixel


Display

स्क्रीन साइज                6.50

टच स्क्रीन                    Yes

रेसोलुशन                     1080*2400 Pixels


सॉफ्टवेयर

ऑपरेटिंग सिस्टम           एंड्राइड 10

















Post a Comment (0)
Previous Post Next Post